Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

योगी के मंत्री का अजीबोगरीब बयान : मेरी इजाजत के बगैर दूसरे की रैली में गए तो हो जाएगा पीलिया

बलिया (ईएमएस)। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने पार्टी के महिला सम्मेलन में अजीबोगरीब फरमान जारी करते हुए कहा, बगैर मेरी इजाजत के किसी दूसरे की रैली में जाओगे तो तुमको मेरा श्राप लग जाएगा और पीलिया हो जाएगा। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि यह तभी ठीक होगा, जब ओम प्रकाश राजभर की दवाई लोगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उत्तर प्रदेश में शराबबंदी कर गुजरात मॉडल लागू करना चाहिए, जिससे यहां विकास के नए रास्ते खुल सकें। उन्होंने प्रधानमंत्री को उनका चुनावी वादा याद दिलाते हुए कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान मोदी ने अपने भाषण में गुजरात मॉडल लागू करने की बात कही थी। उन्हें उत्तर प्रदेश में शराबबंदी कराके गुजरात मॉडल लागू करना चाहिए। इससे यहां विकास के नए रास्ते खुलेंगे। उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग आरक्षण कोटे के विभाजन के लिए उनकी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से सहमति हो गई है।

इसके लिए पिछड़ा वर्ग को पिछड़ा, अति पिछड़ा तथा सर्वाधिक पिछड़ा में विभाजित किया जाएगा और सभी के लिए कोटा निर्धारित किया जाएगा। उत्तर प्रदेश में शराबबंदी लागू कराने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए राजभर ने कहा कि देश में 1952 से चुनाव हो रहे हैं। लेकिन किसी पार्टी ने शराबबंदी कराने का साहस नहीं दिखाया। उन्होंने महिलाओं को आगाह करते हुए कहा कि शराब पिलाकर वोट मांगने वालों को सत्ता के गलियारे तक नहीं पहुंचने देना है। उन्होंने अपने मतदाताओं को सचेत करते हुए कहा कि पहले सपा और बसपा अलग-अलग लूटते थे। अब आगामी लोकसभा चुनाव में सपा, बसपा तथा कांग्रेस तीनों मिलकर देश को लूटने की योजना बना रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी से मतभेद की बात से इंकार करते हुए राजभर ने कहा कि योगी उनके कप्तान हैं और वह उनकी हर बात ध्यान से सुनते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close