खबरे

बॉक्स ऑफिस पर नई फिल्मों का हुआ बुरा हाल !

मुंबई, 08 अप्रैल = इस शुक्रवार को रिलीज हुईं नई फिल्मों में से कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाई। बॉक्स ऑफिस पर नई फिल्मों की सफलता का अकाल पड़ा हुआ है। इस शुक्रवार को रिलीज फिल्मों में ब्लू माउंटेन, मुक्ति भवन के अलावा मिर्जा जूलियट और लाली की शादी में लड्डू दीवाना फिल्में रिलीज हुईं।

इनके अलावा बड़े पैमाने पर बाहुबली की पहली कड़ी को फिर से रिलीज किया गया। इन सभी फिल्मों में बाहुबली ने बाकी सारी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। खबरों के अनुसार, बाहुबली ने फिर से रिलीज होकर पहले ही दिन आठ करोड़ की कमाई की, जबकि बाकी सभी फिल्में ढ़ेर हो गईं। मिर्जा जूलियट की लव स्टोरी को तो यूपी के दर्शकों ने भी खारिज कर दिया।

पिया बाजपेयी और दर्शन कुमार की इस लव स्टोरी को कहीं दर्शक नहीं मिले और पहले ही दिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई। लाली और लड्डू की लव स्टोरी भी पहले ही दिन खारिज कर दी गई। ब्लू माउंटेन और मुक्ति भवन को मीडिया की तारीफ जरूर मिली, लेकिन दर्शकों का साथ नहीं मिला। पिछली रिलीज फिल्मों में आठ दिनों में 27 करोड़ की कमाई के साथ नीरज पांडे की फिल्म नाम शबाना का सफर भी ठहर गया, जबकि इसके साथ रिलीज हुई राहुल बोस निर्देशित पूर्णा को भी दर्शक नहीं मिले। अब सारी उम्मीदें 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही विद्या बालन की फिल्म बेगम जान पर जा टिकी हैं।

Related Articles

Back to top button
Close