खबरेबिहारराज्य

नोटबंदी के बाद टॉपेलस हो गई थी यह युवती , आखिर अब आया सच बाहर

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

500 और 1000 के पुराने नोटों को बंद किए हुए पूरे एक साल हो गए हैं। लोगों को आज भी वो मंजर याद है जब उन्हें अपने ही पैसों के लिए बैंकों और एटीएम की लंबी लाइन में लगना पड़ता था। लंबी-लंबी लाइनों में सबसे आगे लगने या इनसे बचने के लिए लोगों ने कई जुगाड़ अपनाए। एटीएम की लाइन से बचने के लिए ऐसा ही एक जुगाड़ एक युवती ने अपनाया जिसका सच सामने आया तो ये ‌खबर मीडिया की सुर्खियों में छा गया।

यह बात 13 नवंबर 2016 की है। मयूर विहार फेज-3 इलाके में एटीएम से रुपये न निकलने पर एक युवती द्वारा कपड़े उतारकर हंगामा करने की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में न्यू अशोक नगर थाने में तैनात इंस्पेक्टर मालती मौके पर पहुंची।

नीतीश पर भड़के तेजस्वी कहा , लालू यादव मर्द हैं, धोखेबाज नहीं

घटना स्थल पर पहुंचने पर पता चला कि युवती नहीं बल्कि एक किन्नर हंगामा कर रहा था। समझा-बुझाकर किन्नर को कपड़े पहनाए गए। बाद में उसे एटीएम से रुपये निकलवाकर थाने लाया गया। न्यू अशोक नगर पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार (13 नवंबर) दोपहर करीब 3:30 बजे मयूर विहार फेज-3 स्थित एटीएम पर किन्नर रुपये निकालने आया था। भीड़ अधिक होने के कारण वह रुपये नहीं निकाल पाया।

नोट न मिलने से नाराज होकर उसने कपड़े उतारकर हंगामा करना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि युवती कपड़े उतारकर हंगामा कर रही है। इसके बाद फौरन न्यू अशोक नगर थाने में तैनात इंस्पेक्टर मालती को घटना स्थल पर भेजा गया। मामले पर पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त ऋषिपाल ने बताया कि महिलाओं व पुरुषों ने उसे लाइन में लगाने से मना कर दिया था, जिसके बाद उसने हंगामा किया। समझाने के बाद किन्नर को छोड़ दिया गया।

Related Articles

Back to top button
Close