खबरेस्पोर्ट्स

देश के लिए खेलना अंतिम सपना : अभिषेक अंबेकर

नई दिल्ली, 22 फरवरी (हि.स.)। हीरो आई लीग फुटबॉल प्रतियोगिता 2017-18 के अंकतालिका में दूसरे नंबर पर काबिज मिनर्वा पंजाब एफसी की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिषेक अंबेकर ने कहा है कि देश के लिए खेलना उनका अंतिम सपना है। उन्होंने कहा कि देश का प्रतिनिधित्व करने से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है।

मिनर्वा के लिए इस सत्र में प्रत्येक मैच में शामिल होने वाले अभिषेक ने सत्र में टीम को मिली सफलता का श्रेय टीम के सारे सदस्यों को दिया। उन्होंने कहा कि टीम अंकतालिका में शीर्ष पर है और सारे खिलाड़ी काफी खुश हैं। हमारी सफलता का राज एक इकाई के रूप में खेलना है।
उन्होंने कहा, “हम आगामी मैचों में भी अपनी जीत का लय बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। हमारे सामने आगे कई मुश्किल मैच हैं। इसलिए जीत वाला रवैया जारकी जरूरत है।”

बता दें कि मिनर्वा पंजाब के 29 अंक हैं और वह अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है। पंजाब ने लीग में अब तक 15 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हें 9 में जीत मिली है और चार में हार का सामना करना पड़ा है व दो बेनतीजा समाप्त हुए हैं। नेरोका एफसी 31 अंकों के साथ शीर्ष पर है। नेरोका ने 17 मैच खेले हैं, जिसमें से उसे 9 में जीत मिली है,चार बेनतीजा समाप्त हुए हैं और चार में हार मिली है। 

Related Articles

Back to top button
Close