खबरेबिहारराज्य

तेजस्वी की दहाड़ – बदल देंगे उनको जिनसे सत्ता घूमी है, लालू के साथ बिहार की भूमि है

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना । चारा घोटाला मामले में जब से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद जेल गए हैं, बिहार की सियासत में हर कुछ नया सुनने को मिलता है. बयानों की बौछार जंग के तीरों की तरह होते हैं. उधर विरोधियों को भी जवाब दिया जा रहा है. लालू प्रसाद खुद तो मोर्चा संभाले हुए हैं ही, उनके साथ-साथ दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी हमला बोलने से नहीं चूक रहे हैं. तेजस्वी यादव ने फिर बड़ा हमला बोला है अपने विरोधियों पर. 

एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अभी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. उन्होंने आज 30 दिसंबर को अपने ट्विटर पर शायराना अंदार फिर नया शिगूफा छेड़ा है. उन्होंने लिखा है कि ‘’बदल देंगे उन ताक़तों को जिनसे सत्ता घूमी है…लालू जी के साथ खड़ी ये बिहार की भूमि है’’.

गौरतलब हो कि फिलहाल लालू प्रसाद रांची में होटवार के बिरसा मुंडा जेल में हैं. सीबीआई की विशेष अदालत ने उनका चारा घोटाला मामले में दोषी ठहराया है. लालू प्रसाद समेत 16 दोषियों पर 3 जनवरी को सजा का एलान होगा. इससे पहले विरोधी लालू प्रसाद पर लगातार हमलावर हैं. इसके साथ ही उनकी फैमिली पर भी जमकर हमले हो रहे हैं. जिसका जवाब भी दिया जा रहा है.

गुंडा है ,रंगदार है बेगूसराय के सरकारी हॉस्पिटल का डॉक्टर,घुस नितीश कुमार को भी देता है

इससे पहले उन्होंने कहा था कि लालू प्रसाद को जेल भिजवाना बीजेपी की साजिश है. हमारे मामले में तो कोर्ट का फैसला तक आ जाता है. वहीं बीजेपी के लोग इतने भ्रष्ट हैं उनपर कोई कार्रवाई क्यों नहीं होती है. बीजेपी के लोग पॉलिटिकल प्रोपेगेंडा के तहत राजद को बर्बाद करना चाहते हैं. एनडीए सरकार देश भर में विपक्ष को खत्म करना चाहती है. जाहिर है कि तेजस्वी के इस हमले में एक बार फिर से बिहार की सियासत गरमा दी है.

Related Articles

Back to top button
Close