Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

ट्विटर पर पीयूष गोयल ने साझा की , PM के संसदीय क्षेत्र की तस्वीर.

National.नई दिल्ली, 03 मार्च = केंद्रीय ऊर्जा राज्यमंत्री पीयूष गोयल ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की तस्वीर साझा की है। तस्वीर के माध्यम से दिखाया गया है कि क्षेत्र में केंद्र सरकार ने किस प्रकार से बिजली के तारों को भूमिगत कर दिया है।

केंद्रीय मंत्री गोयल ने ट्विटर पर हैसटेग मोदी ट्रांसफॉर्म वाराणसी (#ModiTransformsVaranasi) के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक में बिजली के तारों का जाल दिखाई दे रहा है तो दूसरी तस्वीर में केंद्र सरकार की इण्टीग्रेटेड पावर डेवलपमेंट स्कीम (आईपीडीएस) योजना के तहत विद्युत तारों को हटाकर भूमिगत केबिल बिछाकर क्षेत्र को सुरक्षित बना दिया गया है। गोयल ने ट्वीट संदेश में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आईपीडीएस योजना के अंतर्गत बिजली के तारों को भूमिगत किया गया।

ये भी पढ़े : मायावती से चुनाव आयोग ने नोटबन्दी के बाद जमा पैसे का मांगा हिसाब.

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पिछले वर्ष अप्रैल में वाराणसी में विद्युत तारों को भूमिगत करने के लिए दुर्गाकुण्ड कबीर नगर स्थित दीनदयाल चौराहा पर चल रहे कार्यों की प्रगति जांचने के लिए पहुंचे थे। कार्य के निरीक्षण के दौरान उन्होंने कार्यों पर असन्तोष जताया था।

Related Articles

Back to top button
Close