खबरे

कुलभूषण जाधव को लेकर पाकिस्तान पर भड़का बालीवुड.

मुंबई, 12 अप्रैल = जासूसी के आरोप लगाकर भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में फांसी की सजा सुनाने को लेकर जहां देश भर में आक्रोश का माहौल है, वहीं बालीवुड के सितारों ने भी इसे कायराना हरकत बताते हुए पाकिस्तानी शासकों को आड़े हाथों लिया है।

इस खबर को लेकर पाकिस्तान की आलोचना करने वालों में रणदीप हुड्डा और ऋषि कपूर जैसे सितारे आगे आए हैं। इन दोनों ने सोशल मीडिया पर इस फैसले को इंसानियत और कानून का मजाक बताया है। सोशल मीडिया के बाहर बालीवुड में चर्चा चल रही है कि इस हरकत के बाद पाकिस्तान से कोई फिल्मी रिश्ता नहीं होना चाहिए और हमारे निर्माताओं को वहां अपनी फिल्मों को रिलीज होने के लिए नहीं भेजना चाहिए।

कुलभूषण यादव को तुरंत फांसी नहीं देगा पाकिस्तान

अशोक पंडित ने कहा कि पाकिस्तान को सबक सीखाने का समय आ गया है। पहलाज निहलानी ने भी कहा है कि पाकिस्तान का बर्ताव देखकर अब उनके साथ दोस्ती जैसे रिश्ते संभव नहीं रहे हैं। पिछले साल ऊरी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर बैन लगा दिया गया था। इस बैन की चपेट में करण जौहर की ए दिल है मुश्किल और शाहरुख खान की रईस फिल्में आई थीं। पाकिस्तान के थिएटरो में हिंदी फिल्मों के रिलीज का बैन हटा दिया गया, लेकिन राकेश रोशन की काबिल को छोड़कर कोई बड़ी फिल्म वहां रिलीज नहीं हुई। शाहरुख खान की रईस को रिलीज होन की परमिशन नहीं मिली और आमिर खान ने दंगल को वहां रिलीज करने से मना कर दिया, क्योंकि पाकिस्तान को भारत के राष्ट्रगान और राष्ट्रीय झंडे से एतराज था।

Related Articles

Back to top button
Close